A Royal voyage- Vintage Cars in Ajit Bhawan Jodhpur In Hindi

Vintage Car's in Jodhpur









जोधपुर राजघरानों का शहर है और शहर की भव्यता में एक चीज और शामिल है, और यह और भी आकर्षक बनाता है कि शहर में रॉयल विंटेज कारों का बेड़ा है।


क्या यह जीवन भर की दृष्टि नहीं है जब जोधपुर में सभी पुरानी कारें अपने रिक्त स्थान से बाहर निकलती हैं और पूर्ण भव्यता में प्रदर्शित होती हैं? विंटेज कार रैली में हर साल, वे उम्मेद भवन में पंक्तिबद्ध होते हैं, अपने रहने वालों के साथ और फिर पोलो ग्राउंड तक ड्राइव करते हैं और उसके बाद भव्य स्वागत करते हैं।


वह पल एक साल में एक बार संजोना है, लेकिन जोधपुर में एक जगह है- अजीत भवन पैलेस, जिसमें शाही, क्लासिक विंटेज कारों का अपना बेड़ा है! ग्लोब के चारों ओर से सभी विंटेज और क्लासिक कार प्रेमियों के लिए, अजीत भवन का महल आपकी जोधपुर यात्रा का एक विशेष अनुभव रखता है; यह जोधपुर के अजीत भवन का "विंटेज और क्लासिक कार संग्रह" है। संग्रह में एक दर्जन से अधिक शानदार विंटेज कारें शामिल हैं। जोधपुर के लिए स्थानीय और विंटेज कार्स देखने के लिए एक वाहन चुनें और जोधपुर में किराए पर कार बुक करें Car Rental in Jodhpur


Also Read:


आप इन विंटेज कारों में जोधपुर शहर की सवारी का आनंद ले सकते हैं और रॉयल्टी का स्वाद ले सकते हैं। चाहे आप उन्हें "क्लासिक" कहें या "प्राचीन", 20 साल से अधिक पुरानी ये कारें दुनिया भर के लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान रखती हैं। आप इन क्लासिक कारों के बारे में नहीं सोचते हैं, और जो भी कारण हैं, वे सिर्फ आश्चर्यजनक हैं और उनके बनाता है, मॉडल, और शैलियों के लिए एक भावुक हो जाता है। आप इन शानदार सुंदरियों में आकर्षक रंग, मजबूत बिल्ड और पेचीदा विवरण पाएंगे। जोधपुर के लिए स्थानीय और विंटेज कार्स देखने के लिए एक वाहन चुनें और जोधपुर में किराए पर कार बुक करें Taxi in Jodhpur.


जैसे आप अभी कल्पना कर रहे हैं, जोधपुर की यात्रा की योजना बनाएं और अपने शाही बटलर के साथ एक क्लासिक विंटेज कार में जोधपुर के आकर्षक शहर के माध्यम से एक लंबी ड्राइव लें।

Vintage Cars in Ajit Bhawan Jodhpur in Hindi

_____  _ 


+919799735500 

info@jcrcab.com

https://www.jcrcab.com/ 

0 Comments:

Post a Comment